पृष्ठ

दनादन खबरी चैनल

देश मे दनादन समाचार परोसने के नाम पर न्यूज़ चैनलों की भरमार हो गई है।एक ही न्यूज़ को विभिन्न खबरी चैनलों द्वारा अपने -अपने अंदाज की थाली मे मिर्च-मसाला का तड़का लगा कर झटपट जनता को परोस दिया जाता है। मिर्च-मसाला इतना कि असली न्यूज़ क्या थी यह आप भूल जायेगे। परोसने की होड़ इतनी कि कभी-कभी देश की अस्मिता भी खतरे मे पड़ जाए। एक ही न्यूज़ को इतनी बार दिखाया जाता है कि देखने वाला अपना सर पीट ले । इनका बस चले तो ये घटना होने से पहले ही घटना के बारे मे बता और दिखा दे।

ऐसे प्रतियोगी माहौल मे हमारा न्यूज़ चैनल " दनादन खबरी "भी कैसे पीछे रह सकता है। एक न्यूज़ हमारी भी सुनिए- अभी-अभी प्राप्त ब्रेकिंग न्यूज़ के अनुसार बिल्ली ने कल्लू का रास्ता काटा है। इस ख़बर को सिर्फ हमारे चैनल पर ही दिखाया जा रहा है। देश भरके चैनलों पर हमारी ही फुटेज दिखाई जा रही है। आइये घटना के बारे में "दनादन खबरी" के विशेष संवादाता "मतसा" से जानकारी प्राप्त करते है. मतसा -आप सभी का हमारे चैनल पर स्वागत है. जैसा कि आप देख सुन रहे है कि बिल्ली ने कल्लू का रास्ता कटा है. बिल्ली ने कल्लू का रास्ता क्यों काटा? क्या इसके पीछे कोई राज है, या कोई साजिश रची गई है?बिल्ली ने रास्ता कैसे काटा. पहले कल्लू आगे था कि बिल्ली? कल्लू, बिल्ली के दाये था कि बाये? आइये इस घटना के बारे में अपने विशेषज्ञों की राय ले .

3 टिप्‍पणियां:

  1. आज देश को इन्ही 'ब्रेकिंग न्यूज़' की आवश्यकता है.

    जवाब देंहटाएं
  2. आप की बात एकदम सही है....बहुत अच्छा लेख....
    एक नई शुरुआत की है-समकालीन ग़ज़ल पत्रिका और बनारस के कवि/शायर के रूप में...जरूर देखें..आप के विचारों का इन्तज़ार रहेगा....

    जवाब देंहटाएं